Breaking News
Home » आपका शहर » समस्तीपुर » समस्तीपुर : सेविकाओं के सरकारी नम्बर पर अज्ञात फोन से दिया जा रहा मानदेय बंद करने की धमकी सत्याग्रह न्यूज समस्तीपुर जिला ब्यूरो रितुराज सरायरंजन (23सितंबर2017) आंगनबाड़ी सेविकाओं के सरकारी मोबाइल नम्बर पर अज्ञात व्यक्तियो द्वारा फोन कर सेविकाओं से उनके बैंत खाता संख्या, आधार कार्ड एवं एटीएम पिन कोड की मांग की जा रही है। सेविकाओं के द्वारा नहीं देने पर उनको धमकी दी जाती है कि उनका मानदेय बंद कर दिया जाएगा। इस संबंध सेविकाओं ने शनिवार को दोपहर आंगनबाड़ी कार्यालय में जांचोपरात कार्यवाही के लिए आवेदन दी है। आवेदन मे कहा गया है कि 8877950336 से फोन आता है और सेविकाओं को आईसीडीएस पटना से मानदेय विभाग का अपने आप को कर्मी बता कर सेविकाओं से मानदेय खाता का बैंक डिटेल मांगा जा रहा है। वहीं सेविका अगर बैंक डिटेल नहीं देते है तो उन्हें मानदेय पर रोक लगाने का धमकी के साथ अभद्र व्यवहार का प्रयोग किया जा रहा है। आवेदन पर हस्ताक्षर करने वाली सेविकाओं में केन्द्र संख्या 113 की सेविका सरिता कुमारी, 158 सुनीला कुमारी,163 की मीना देवी, 191 की शाहीना परवीण, 162 की अनिता कुमारी, 100 की शीला कुमारी, 114 की कामनी देवी, मधुमाला कुमारी के नाम शामिल हैं।

समस्तीपुर : सेविकाओं के सरकारी नम्बर पर अज्ञात फोन से दिया जा रहा मानदेय बंद करने की धमकी सत्याग्रह न्यूज समस्तीपुर जिला ब्यूरो रितुराज सरायरंजन (23सितंबर2017) आंगनबाड़ी सेविकाओं के सरकारी मोबाइल नम्बर पर अज्ञात व्यक्तियो द्वारा फोन कर सेविकाओं से उनके बैंत खाता संख्या, आधार कार्ड एवं एटीएम पिन कोड की मांग की जा रही है। सेविकाओं के द्वारा नहीं देने पर उनको धमकी दी जाती है कि उनका मानदेय बंद कर दिया जाएगा। इस संबंध सेविकाओं ने शनिवार को दोपहर आंगनबाड़ी कार्यालय में जांचोपरात कार्यवाही के लिए आवेदन दी है। आवेदन मे कहा गया है कि 8877950336 से फोन आता है और सेविकाओं को आईसीडीएस पटना से मानदेय विभाग का अपने आप को कर्मी बता कर सेविकाओं से मानदेय खाता का बैंक डिटेल मांगा जा रहा है। वहीं सेविका अगर बैंक डिटेल नहीं देते है तो उन्हें मानदेय पर रोक लगाने का धमकी के साथ अभद्र व्यवहार का प्रयोग किया जा रहा है। आवेदन पर हस्ताक्षर करने वाली सेविकाओं में केन्द्र संख्या 113 की सेविका सरिता कुमारी, 158 सुनीला कुमारी,163 की मीना देवी, 191 की शाहीना परवीण, 162 की अनिता कुमारी, 100 की शीला कुमारी, 114 की कामनी देवी, मधुमाला कुमारी के नाम शामिल हैं।

समस्तीपुर : सेविकाओं के सरकारी नम्बर पर अज्ञात फोन से दिया जा रहा मानदेय बंद करने की धमकी

सत्याग्रह न्यूज समस्तीपुर जिला ब्यूरो रितुराज

सरायरंजन (23सितंबर2017) आंगनबाड़ी सेविकाओं के सरकारी मोबाइल नम्बर पर अज्ञात व्यक्तियो द्वारा फोन कर सेविकाओं से उनके बैंत खाता संख्या, आधार कार्ड एवं एटीएम पिन कोड की मांग की जा रही है। सेविकाओं के द्वारा नहीं देने पर उनको धमकी दी जाती है कि उनका मानदेय बंद कर दिया जाएगा। इस संबंध सेविकाओं ने शनिवार को दोपहर आंगनबाड़ी कार्यालय में जांचोपरात कार्यवाही के लिए आवेदन दी है। आवेदन मे कहा गया है कि 8877950336 से फोन आता है और सेविकाओं को आईसीडीएस पटना से मानदेय विभाग का अपने आप को कर्मी बता कर सेविकाओं से मानदेय खाता का बैंक डिटेल मांगा जा रहा है। वहीं सेविका अगर बैंक डिटेल नहीं देते है तो उन्हें मानदेय पर रोक लगाने का धमकी के साथ अभद्र व्यवहार का प्रयोग किया जा रहा है। आवेदन पर हस्ताक्षर करने वाली सेविकाओं में केन्द्र संख्या 113 की सेविका सरिता कुमारी, 158 सुनीला कुमारी,163 की मीना देवी, 191 की शाहीना परवीण, 162 की अनिता कुमारी, 100 की शीला कुमारी, 114 की कामनी देवी, मधुमाला कुमारी के नाम शामिल हैं।

About Vikash Kumar

x

Check Also

समस्तीपुर: अपराधियो की शहर में प्रवेश की सूचना पर किया गया वाहन चेक

समस्तीपुर: अपराधियो की शहर में प्रवेश की सूचना पर किया गया वाहन चेक समस्तीपुर संवाददाता पंकज आनंद समस्तीपुर (23 सितम्बर ...