Breaking News
Home » Live TV » सारण : मैं जब तक जिंदा रहूँगा जेपी को नमन करने रहूँगा – अनंत कुमार

सारण : मैं जब तक जिंदा रहूँगा जेपी को नमन करने रहूँगा – अनंत कुमार

सारण : मैं जब तक जिंदा रहूँगा जेपी को नमन करने रहूँगा – अनंत कुमार

सत्याग्रह न्यूज़ माँझी संवददाता रोहित राज

सिताबदियारा (11अक्टूबर 2017 ) मैं जब तक जिंदा रहूँगा जेपी को नमन करने रहूँगा।
तथा जेपी की जन्म स्थली को कटाव से बचाव का स्थायी समाधान निकालने के उद्देश्य से जल्द ही प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में बिहार व यूपी के मुख्यमंत्री की बैठक आयोजित की जायेगी। उक्त बातें केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने जेपी के पैतृक निवास लाला टोला में आयोजित जेपी जयंती समारोह को संबोधित करते हुए कही।इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद राजीव प्रताप सिंह रूढ़ी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कटाव से त्रासदी की आशंका जाहिर करते हुए तत्काल ठोस कदम उठाने की पुरजोर मांग की।बिहार के पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव ने कहा की यूपी होकर सिताब दियारा तक जाने वाली सड़क निर्माण का सारा खर्च बिहार सरकार उठायेगी।
समारोह को सिवान के सांसद ओम प्रकाश यादव बलिया यूपी के सांसद भरत सिंह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय पूर्व भाजपा अध्यक्ष डॉ सी पी ठाकुर छपरा के विधायक डॉ सी एन गुप्ता बैरिया के विधायक सुरेंद्र सिंह आदि ने संबोधित किया।अध्यक्षता भदोही के सांसद बीरेंद्र सिंह मस्त तथा धन्यवाद ज्ञापन जेपी विश्वविद्यालय के कुलपति हरिकेश सिंह ने किया।
इससे पहले सुप्रसिद्ध लोकगायक रामेश्वर गोप ने सुंदर सुभूमि भैया भारत के देशवा से तथा दिवाकर सिंह ने चन्दन है इस देश की माटी गीत से समारोह का आगाज किया।

About Vikash Kumar

x

Check Also

मोतिहारी: सरकारी कार्य मे बाधा पहुँचाने के आरोप मे दर्ज एफ आई आर के आरोपितो को हरसिद्धी पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोतिहारी: सरकारी कार्य मे बाधा पहुँचाने के आरोप मे दर्ज एफ आई आर के आरोपितो को हरसिद्धी पुलिस ने किया ...