Breaking News
Home » Breaking News » झारखंड : क्षेत्र में हो रहा अवैध शराब का विक्रय, बच्चे कर रहे सेवन; जनप्रतिनिधियों ने उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

झारखंड : क्षेत्र में हो रहा अवैध शराब का विक्रय, बच्चे कर रहे सेवन; जनप्रतिनिधियों ने उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

संवाददाता राजेश कु गुप्ता

कोडरमा (12 अक्टूबर 2017) में डोमचांच प्रखंड के बगड़ो पंचायत में इन दिनों शराब का उत्पादन और बिक्री धड़ल्ले से चल रहा है। शराब पीने का आलम यह है कि बड़े तो बड़े छोटे बच्चे भी इसका सेवन कर रहे है। खुले आम हो रही अवैध शराब की बिक्री से परेशान होकर पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने उपायुक्त संजीव कुमार बेसरा को ज्ञापन सौंप कर इस पर शीघ्र रोक लगाने की माँग की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि क्षेत्र में खुलेआम हो रही शराब की बिक्री से बच्चों पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है इस उम्र में जहाँ बच्चों के हाथों में कॉपी -किताब होनी चाहिए वही आज उनके हाथों में शराब की बोतलें व ताश के पत्ते देखे जा रहे हैं। शराबियों से तंग होकर क्षेत्र की महिलाओं को घर से बाहर निकल कर रोजमर्रा की समान लेने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
ज्ञापन में जिला परिषद अध्यक्ष शालिनी गुप्ता,बगड़ो मुखिया,उप मुखिया अनिता देवी,पंचायत समिति सदस्य प्रियंका रानी,वार्ड सदस्य गुलाब प्रसाद,क्षेत्रवासी पिंटू यादव,मनोज प्रसाद,संजय यादव,पिंटू कुमार,विकास यादव आदी जनप्रतिनिधि व ग्रामीणों के हस्ताक्षर शामिल है।

About pramod kumar

x

Check Also

मोतिहारी: सरकारी कार्य मे बाधा पहुँचाने के आरोप मे दर्ज एफ आई आर के आरोपितो को हरसिद्धी पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोतिहारी: सरकारी कार्य मे बाधा पहुँचाने के आरोप मे दर्ज एफ आई आर के आरोपितो को हरसिद्धी पुलिस ने किया ...