Breaking News
Home » Breaking News » झारखंड : राजद नेत्री सह पूर्व मंत्री अन्नपूर्णा देवी सरकार पर जम कर बरसीं वही कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ सम्पन्न

झारखंड : राजद नेत्री सह पूर्व मंत्री अन्नपूर्णा देवी सरकार पर जम कर बरसीं वही कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ सम्पन्न

सत्याग्रह न्यूज विशेष संवाददाता सर्वेश तिवारी

कोडरमा (12अक्टूबर 2017) कोडरमा जिले के डोमचांच प्रखंड के सांस्कृतिक भवन में राष्ट्रीय जनता दल का कार्यकर्ता सम्मेलन प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार की अध्यक्षता में हुई।
मुख्य अतिथि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवम पूर्व मंत्री श्रीमती अन्नपूर्णा देवी उपस्थित थी। उन्होंने कार्यकर्ताओं के मनोबल का इजाफा करते हुए कहा कि आज भी राष्ट्रीय जनता दल सामाजिक न्याय, गरीब, दलित एवं शोषितों के लिए हमेशा संघर्ष करती है और करती रहेगी। साथ ही कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वे क्षेत्र के समस्याओं के विरुद्ध अपना संघर्ष जारी रखें तथा वर्तमान सरकार की गलत नीति के कारण क्षेत्र में उत्पन्न आर्थिक संकट के प्रति चिंता जाहिर की तथा क्षेत्र में खदान, क्रेशर,ट्रक व ढिबरा मजदूरों की समस्याओं और हालात पर भाजपा सरकार को एक विफल सरकार करार दिया। और कहा कि इस क्षेत्र को औद्योगिक क्षेत्र और अभ्रक की तरह क्षेत्र को चमकाने की बात किया था लेकिन आज पूरा उद्योग ही चौपट हो गया है वर्तमान समय में भाजपा के ही लोग नोटबंदी और जी.एस.टी. को असफल बता दिया।अर्थशास्त्री मान गए की सरकार का नोटबंदी और जी.एस.टी. के कारण पूरे देश में आर्थिक तंगी हो गया। प्रखंड अध्यक्ष मनोज रजक ने कहा कि डोमचांच प्रखंड का संगठन काफी मजबूत होगा। आज क्षेत्र में अन्नपूर्णा देवी का आभाव खल रही है और 2019 का चुनाव का इंतजार कर रही हैं। क्षेत्र का चहुंमुखी विकास और अमन चैन के लिए श्रीमति अन्नपूर्णा देवी का होना जरूरी है। इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से काफी युवा साथी भी राजद में शामिल हुए।

मौके पर जिला परिषद शांति प्रिया, मुखिया सुशीला देवी, कुमुद देवी, सुरेंद्र यादव, मनोज रजक, वीरेंद्र मेहता, राधेश्याम मेहता, ललिता देवी, त्रिलोकीनाथ, सीता देवी, नारायणी देवी, राज कुमार यादव समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

About pramod kumar

x

Check Also

मोतिहारी: सरकारी कार्य मे बाधा पहुँचाने के आरोप मे दर्ज एफ आई आर के आरोपितो को हरसिद्धी पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोतिहारी: सरकारी कार्य मे बाधा पहुँचाने के आरोप मे दर्ज एफ आई आर के आरोपितो को हरसिद्धी पुलिस ने किया ...