Breaking News
Home » Breaking News » झारखंड: राकोमसं का कार्यकर्ता सम्मेलन मुनीडीह में हुआ सम्पन्न

झारखंड: राकोमसं का कार्यकर्ता सम्मेलन मुनीडीह में हुआ सम्पन्न

झारखंड: राकोमसं का कार्यकर्ता सम्मेलन मुनीडीह में हुआ सम्पन्न

सत्याग्रह न्यूज विशेष संवाददाता सर्वेश तिवारी

धनबाद (13अक्टूबर 2017) राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ का कार्यकर्ता सम्मेलन मुनीडिह दुर्गा मंडप मे श्री ओ.पी.लाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इस मौके पर राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ के महामंत्री श्री ए के झा ने हिन्द मजदूर सभा के नेता श्री नाथू लाल पांडेय और उनके प्रतिनिधियों को इस बात के लिए धन्यवाद दिया है कि उन्होंने 10वें वेज बोर्ड के कल सम्पन्न समझौते पर हस्ताक्षर न करके मजदूर विरोधी तथा कोयला उधोग के लिए घातक समझौते को नकारने का काम किया है।
श्री झा ने कहा कि इंटक के शीर्ष नेता और फैडरेशन के सर्वमान्य अध्यक्ष श्री राजेन्द्र प्रसाद सिंह जी ने हिन्द मजदूर सभा के नेताओ से बात किया है। हमे पूरी उम्मीद है कि कोयला मजदूरो मे व्याप्त आक्रोश को देखते हुए उनकी आजादी, अधिकार और सम्मान की रक्षा के लिए सभी प्रगतिशील जनवादी श्रमिक संगठन भाजपा गठबंधन सरकार के मजदूर विरोधी नीति का डट कर विरोध करेंगे तथा प्रस्तावित 6,7और 8 नवंबर को 3 दिवसीय हड़ताल मे पूरा सहयोग करेंगे।
श्री झा ने कोयला समझौते पर उत्पन्न स्थिति पर विचार विमर्श करने के लिए प्रस्तावित 3 दिवसीय हड़ताल को सफल करने का आग्रह किया। हम सभी श्रमिक संगठनों एंव सभी मजदूरो तथा सभी तबके के लोगों से पूरे सहयोग की उम्मीद रखते हैं।
सभा को मन्नान मल्लीक, ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह, संतोष महतो, ओ.पी.लाल, बिरेन्द्र अम्बष्ठ, अजब लाल शर्मा, सुरेशचंद्र झा, रामप्रीत यादव, पी.एन.तिवारी, कृष्णा सिंह, विद्या सागर राय, मुस्लिम अंसारी, राजेंद्र सिंह, संगीता तिवारी, किरण सिंह, दूर्गा दास, सीतु राय, शकिल अहमद, एन.के.शर्मा, सुरेंद्र राय, अमरेंद्र चौधरी, विरेंद्र पासवान, कयूम खान, सहित सभी क्षेत्रिय अध्यक्ष, सचिव, ब्रांच के अध्यक्ष ओर सचिव ने सम्बोधित किया।

About Vikash Kumar

x

Check Also

मोतिहारी: केंद्रीय कृषि मंत्री के सौजन्य से अरेराज में कैंट वाटर फिल्टर का हुआ वितरण

अनुमंडल क्षेत्र के छः विद्यालयों मे केन्द्रीय कृषि मंत्री के सौजन्य से कैंट वाटर फिल्टर का वितरण हुआ । सरकारी ...