Breaking News
Home » Breaking News » प्रशांत महासागर में डूबे पोत मे बिहार का लाल भी लापता

प्रशांत महासागर में डूबे पोत मे बिहार का लाल भी लापता

प्रशांत महासागर में डूबे पोत मे बिहार का लाल भी लापता

👉 पति के सकुशल वापसी के लिए पत्नी ने लगाई गुहार

सत्याग्रह न्यूज सम्पादक विकाश राय

मुजफ्फरपुर (16 अक्टूबर 2017 ) विगत शुक्रवार 13 अक्टूबर को हांगकांग की रिद्धी शिपिगं कंपनी की एमराल्ड स्टार मालवाहक पोत फिलीपींस तट से कुछ ही दूरी पर प्रशांत महासागर में डूब गया । जिसमें सवार लापता चालक दल के सदस्यों मे बिहार के मुजफ्फरपुर जिला अन्तर्गत अहियापुर थाना क्षेत्र के इन्द्रप्रस्थ काॅलनी निवासी कृष्णदेव राय के पुत्र राहुल कुमार भी शामिल हैं । राहुल उक्त पोत पर सेकेन्ड ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे । राहुल के परिजन उक्त घटना की सूचना मिलते ही राहुल की सकुशल वापसी के लिए व्याकुल है ।

वहीं राहुल की पत्नी श्वेता पति के सकुशल वापसी के लिए प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी व विदेश मंत्री सुश्री सुषमा स्वराज जी से गुहार लगा रही हैं कि ” मेरे दो नन्ही बच्चियो के पापा को वापस बुला दिजिए ”
। लापता राहुल दो भाइयों मे बड़े थे वहीं दो नन्ही पुत्री है ।

राहुल के लापता होने की खबर मिलते ही राहुल के ससुराल वाले भी बेचैन हो चुके हैं। राहुल के साले पूर्वी चम्पारण जिला के हरसिद्धी थाना अन्तर्गत ओल्हाॅ मेहता टोला पंचायत के बरमासवा निवासी अभिषेक ठाकुर ने बताया कि मेरे बहन की शादी 2008 में राहुल से हुई थी उससे पहले से ही वे हांगकांग की उक्त कंपनी मे कार्यरत थे ।

About Vikash Kumar

x

Check Also

मोतिहारी: सरकारी कार्य मे बाधा पहुँचाने के आरोप मे दर्ज एफ आई आर के आरोपितो को हरसिद्धी पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोतिहारी: सरकारी कार्य मे बाधा पहुँचाने के आरोप मे दर्ज एफ आई आर के आरोपितो को हरसिद्धी पुलिस ने किया ...